निगम चुनावः पोलिंग बूथ के बाहर बम फेंकने पर भिड़ीं टीएमसी-बीजेपी, कांग्रेस ने कहा…

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिए रविवार को 144 वार्डों के 4,959 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं। सुबह सात बजे से मतदान केंद्रों के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोरोना नियमों का पालन करते हुए लोगों ने मतदान शुरू किया। वोटिंग शुरू होने के कुछ घंटे बाद कोलकाता नगर निगम के खन्ना हाई स्कूल के पास मतदान बूथ के बाहर रविवार सुबह करीब 10 बजे दो बम फेंके गए। बम फेंके जाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। कोलकाता पुलिस उपायुक्त प्रियब्रत रॉय के मुताबिक, अचानक ही पोलिंग बूथ के सामने 2 बम फेंके गए। इस दौरान वहां कोई वोटर मौजूद नहीं था। फिलहाल, बूथ के बाहर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिस इलाके में गश्त लगाकर वोटर्स का भरोसा जीतने की कोशिश कर रही है। बम फेंकने वालों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।
बम फेंकने को लेकर राजनीति शुरू
उधर, बम फेंके जाने की घटना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई। टीएमसी ने विपक्षी पार्टियों पर बम फेंकने का आरोप लगाया। वहीं सीपीएम उम्मीदवार मौसमी घोष ने आरोप लगाया है कि बम टीएमसी के लोगों ने फेंका है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी चाहती है कि जनता वोटिंग में शामिल न हो। वहीं निर्दलीय उम्मदीवारों का दावा है कि भाजपा उम्मीदवार ने उन्हें निशाना बनाने के लिए बम फेंकवाया है। कांग्रेस ने इस वार्ड में पुनर्मतदान की मांग की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या

दक्षिण दिनाजपुर : चोरी करने के शक में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक का नाम मंजुरूल हुसैन (27) आगे पढ़ें »

ऊपर