कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

 

कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में रविवार को रिकॉर्ड मामले दर्ज किए गए। कुल 3983 नए मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा 64 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो गई। अब तक कुल 6,056 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। एक दिन में 3113 लोगों को राज्य के विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है। अब तक कुल 2,81,053 लोग डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। राज्य में कुल कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 3,21,036 पहुंच गई है। कुल सक्रिय मामलों की संख्या 33,927 है। कोरोना वायरस के मरीजों का डिस्चार्ज रेट 87.55% पहुंच चुका है। कोरोना वायरस के एक दिन में उत्तर 24 परगना में 838 व कोलकाता में 813 मामले दर्ज किए गए।

कोरोना संक्रमण से कोलकाता आर्म्ड पुलिस के एएसआई की मौत

रविवार को कोरोना के कारण कोलकाता पुलिस के एक और कर्मी की मौत हो गयी। मृतक का नाम सिद्धांत शेखर दे है। वह कोलकाता आर्म्ड पुलिस के 5वीं बटालियन में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले तबीयत बिगड़ने के बाद सिद्धांत शेखर को अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के दौरान ही लगातार उनकी तबीयत बिगड़ती गयी। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी। कोलकाता पुलिस की ओर से शोक प्रकट किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

21 महीने बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने

रोहित के बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेगी टीम इंडिया मैच का सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार सुबह 9:10 बजे से सोनी सिक्स पर सिडनी : नयी जर्सी आगे पढ़ें »

माराडोना : एक खिलाड़ी, एक जादूगर

ब्यूनस आयर्स : महज 5 फुट 5 इंच के डिएगो माराडोना जब गेंद को लेकर मैदान पर विरोधी खेमें मे घुसते थे तो खलबली मच आगे पढ़ें »

ऊपर