कोरोना वायरस : पश्चिम बंगाल में तीसरा मामला सामने आया

bengal

कोलकाता : हाल में स्कॉटलैंड से लौटी एक महिला पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है और इसके साथ ही राज्य में इस घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि महिला की आयु 20 से 25 साल के बीच है। वह 16 मार्च को स्कॉटलैंड से लौटी थी।

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बताया जा रहा कि महिला में कोविड-19 संक्रमण जैसे लक्षण दिखने पर उसे शहर के बेलियाघाट आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा की रहने वाली है। अधिकारी इस बारे में पुष्ट जानकारी नहीं दे पाया कि महिला विदेश से लौटने के बाद तय नियमों के आधार पर घर में पृथक थी या नहीं। मालूम हो कि इससे पहले पश्चिम बंगाल में संक्रमित पाए गए दो अन्य लोग भी विदेश से ही लौटे थे।

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना के इतने नए मामले

बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई। हालांकि आईसीएमआर के अनुसार 271 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आईसीएमआर ने बताया कि 21 मार्च सुबह 10 बजे तक 14,811 लोगों के कुल 15,701 नमूनों की कोविड-19 संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर मार्केट को लॉकडाउन अपडेट्स का इंतजार, निफ्टी- सेंसेक्स में 0.5% की गिरावट

नई दिल्ली : बुधवार के कारोबार के दौरान निफ्टी और सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया और 0.5% की गिरावट के साथ बंद हुआ।  एंजिल ब्रोकिंग आगे पढ़ें »

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

ऊपर