कोरोना वायरस : पश्चिम बंगाल के गृह सचिव सहित कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को घर पर रहने को गया

kol

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के गृह सचिव अलपन बंदोपाध्याय सहित कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को घर पर ही रहने को कहा गया है। दरअसल, वे लोग उस अधिकारी के संपर्क में आये थे जिनके बेटे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि ये अधिकारी सेमवार को उस महिला अधिकारी के संपर्क में आये थे, जिनके बेटे के ब्रिटेन से लौटने पर उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। अधिकारियों को अगले निर्देश तक कार्यालय नहीं आने को कहा गया है।

इन्हें पृथक रहने को कहा गया है

बंदोपाध्याय, राज्य सचिवालय में ‘नबन्ना’ और रायटर्स बिल्डिंग में स्थित गृह विभाग कार्यालय के कुछ अन्य अधिकारियों और ग्रुप डी के कुछ कर्मचारियों को घर पर ही पृथक रहने को कहा गया है। गृह सचिव की पत्नी एवं कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति सोनाली चक्रवर्ती बंदोपाध्याय भी घर पर पृथक रह रही हैं।

हाल ही में ब्रिटेन से लौटा व्यक्ति कारोन संक्रमित पाया गया

राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘यह एक एहतियाती उपाय है और महिला के संपर्क में आये लोगों को घर पर पृथक रहने को कहा गया है।’’ ब्रिटेन से हाल ही में लौटे 18 वर्षीय व्यक्ति के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। यह राज्य में इस वायरस से संक्रमण का पहला मामला है। वह उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए ब्रिटेन गया था और रविवार को लौटा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल भाजपा ने 150 उम्मीदवारों के नाम भेजे दिल्ली

सेलिब्रिटीज की चमक बिखरेगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आज यानी साेमवार अथवा कल यानी मंगलवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर आगे पढ़ें »

भारत में हैं कुछ ऐसे शिवलिंग जाे बदलते है अपने रंग

कोलकाता : भारत में भगवान शिव के कई ऐसे मंदिर हैं जो किसी न किसी चमत्कार के लिए जाने जाते हैं। भगवान शिव के इन्हीं आगे पढ़ें »

ऊपर