लेकटाउन में ऑक्सीजन के अभाव में कोरोना मरीज की मौत

8 घंटे तक घर में ही पड़ा रहा शव
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : दक्षिण दमदम नगर पालिका अंतर्गत वार्ड नं. 31 के पल्लीश्री इलाके में एक कोरोना मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण हो गयी। मृतका का नाम स्मृति दत्ता है। परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन के अभाव में ही वृद्धा की मौत हुई है। परिजनों के अनुसार 4 दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ी एवं दो दिन पहले उनका स्वैब टेस्ट करवाने पर कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई। इसके बाद घर में ही आइसोलेशन में रहकर उनका इलाज शुरू करवाया गया लेकिन दिन-ब-दिन उनकी शारीरिक अवस्था में गिरावट होती रही। इसके बाद बुधवार सुबह 5 बजे उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मंगलवार रात से ही सांस लेने में तकलीफ होने के कारण ऑक्सीजन का बंदोबस्त नहीं करवाया जा सका जिस कारण उनकी मौत हो गई । साथ ही आरोप है कि स्वास्थ्य विभाग को बार-बार फोन करने के बावजूद एम्बुलेंस मुहैया नहीं करवाया जा सका। बार-बार नगर निगम को बोलने के बाद भी शव ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई । इसके चलते 8 घंटे से भी अधिक समय तक शव घर में ही पड़ा रहा । गौरतलब है इससे पहले भी लेकटाउन पल्लीश्री इलाके में 2 दिन पहले एक करोना पीड़ित की मौत हुई थी। उस समय भी शव को ले जाने में नगरपालिका द्वारा आनाकानी की गई थी जिस कारण इलाके में रहने वाले लोग भयभीत हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के महज 5 घंटे बाद ही दुल्हन की हुई मौत, डोली के बदले उठी अर्थी

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ऐसी घटना सामने आई, जिसे सुनकर लोगों को जैसे विश्वास ही नहीं हो रहा। यहां एक शादी समारोह में आगे पढ़ें »

दक्षिण बंगाल में आंधी-बारिश से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत

कोलकाता : दक्षिण बंगाल में कोलकाता और उसके आसपास के जिलों में मंगलवार दोपहर बाद आंधी के साथ बारिश हुई और संबंधित हादसों में तीन आगे पढ़ें »

ऊपर