कोरोना व दंगा से बचते हुए शांतिपूर्ण ढंग से दें मतदान – ममता

भाजपा वाले जब कुछ नहीं कर पाते तो दंगा करते हैं
सन्मार्ग संवाददाता
नदिया : कोरोना संक्रमण के बढ़ते ग्राफ और मतदान को केंद्र कर हो रही अशांति को ध्यान में रखकर तृणमूल सुप्रिमो ममता बनर्जी ने मतदाताओं को कोरोना व दंगा से बचते हुए मतदान की सलाह दी। नवद्वीप के तृणमूल उम्मीदवार पुंडरीकाक्ष साहा के समर्थन में चोटिरमाठ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते कहा कि निंशुल्क वैक्सीन देने का काम शुरु हुआ है, जैसे जैसे वैक्सीन आयेगा उसके अनुसार वैक्सीनेशन का काम होगा, बिना मास्क के किसी को वोट नहीं डालने दिया जायेगा। शांति से मतदान करें, किसी भी प्रकार के उकसावें में नहीं आये क्योंकि बीजेपी वाले जब कुछ नहीं कर पाते तो दंगा करते है, शीतलकुची में गोली चलवाये, यह सही नही है, मतदान गणतंत्र का उत्सव है, उसमें गोली चलाने की निंदा करती हूं।
अब कभी नहीं पीएम के साथ जाऊंगी बांग्लादेशअभी हाल में पीएम नरेंद्र मोदी के बंगलादेश सफर पर ममता बनर्जी ने तंज कसा। ममता ने कहा कि मैं उन्हें पसंद नहीं करती हूं फिर भी उनके साथ पहले बंगलादेश गयी क्योंकि वे पीएम हैं। लेकिन पिछली बार वे मुझे साथ नहीं ले गये वोट बैंक के लिए किसी और को ले गये। अब वे कहेंगे तो भी कभी पीएम के साथ बंगलादेश नहीं जाऊंगी।
नहीं होगा एनआरसी, अपना वोट जरूर दें
ममता ने लोगों से अपील की कि अपना वोट जरूर दें। वोटर लिस्ट में नाम रहने का मतलब है कि आप नागरिक है। ताकि भाजपा कभी भी यहां बंगाल में एनपीआर, एनआरसी नहीं लगा पाये। ममता ने कहा कि नरेंद्र मोदी व अमित शाह अलग अलग जगहों पर अलग अलग बातें कर रहे हैं। अब कहते है कि एनआरसीप की बात को हमलोगों ने नहीं कही। वे लोग झूठ बोल रहे हैं। वाममोर्चा एवं बीजेपी पर एक साथ जुवानी आक्रमण करते हुए तृणमूल के 10 साल के कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों को गिनवाई, नवद्वीप को बचाए रखने के लिए उसे हेरिटेज शहर घोषित करने एवं हेरिटेज शहर बनाने के लिए 300 करोड रुपया खर्च करने का उल्लेख की। उधर, मायापुर को बल्ड हेरिटेज सेंटर गठन के लिए 700 एकड़ जमीन देने की बात कहते हुए ममता ने कहा कि केवल बात पर नहीं बल्कि किये गये काम के आधार पर वोट दें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर