कोरोना है, इसलिए वर्चुअल होगी 21 जुलाई की महारैली

  • तैयारियों में जुटी तृणमूल
  • सोशल मीडिया पर होगा फोकस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना की व​जह से तृणमूल कांग्रेस इस बार शहीद दिवस की महारैली वर्चुअली आयोजित करेगी। मालूम हो कि तृणमूल 21 जुलाई को हर साल शहीद दिवस के मौके पर महारैली का आयोजन करती आ रही है। इस महारैली में पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी अपने नेता, समर्थक और कर्मियों को संबोधित कर पार्टी को कैसे आगे बढ़ाना है, उसका गुरुमंत्र देती हैं। पिछले साल भी कोरोना के कारण यह महारैली वर्चुअली हुई थी। इस बार भी इसी तरीके से इस दिन महारैली का आयोजन होगा। इसकी जानकारी पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने दी। चटर्जी ने बताया कि ममता बनर्जी वर्चुअली भाषण देंगी। राज्य सभापति सुब्रत बख्शी और ममता बनर्जी के साथ इस विषय पर विस्तृत चर्चा हो चुकी है।
इस बार सोशल मीडिया पर होगा लाइव
इस बार 21 जुलाई की महारैली वर्चुअल हो रही है। इसके साथ सोशल मीडिया पर इसका लाइव कवरेज किया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़ सकें। इसकी तैयारियां भी की जा रही हैं। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर तृणमूल के समर्थक और कार्यकर्ताओं को जुड़ने के लिए कह दिया गया है।
पिछली बार भी कोविड नियमों को देखते हुए आयोजित हुई थी महारैली
पार्थ चटर्जी ने बताया कि कोरोना के कारण पिछले साल भी कोविड नियमों को मानते हुए बूथ स्तर पर रैलियां आयोजित की गयी थीं। रैलियों में लोगों की संख्या भी सीमित थी। दीदी को सुनने के लिए डिस्प्ले बोर्ड का सहारा लिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा…

नई दिल्ली : बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। संसद की बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर