कोरोना है: भेदभाव नहीं सहायता करे केंद्र: ममता

पीएम को दी चिट्ठी
राज्य में 70 ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यकता : ममता
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड-19 के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर उनसे राज्य के लिए पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र का निष्पक्षता से और तुरंत आवंटन कराए जाने का अनुरोध किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को 70 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र मिलने थे और अब सूचित किया गया है कि पहले चरण में ऐसे चार ही संयंत्र दिए जाएंगे। सीएम ने बाकी ऑक्सीजन संयंत्रों के बारे में दी गयी सूचना में साफ-साफ जानकारी नहीं होने की भी शिकायत की है। ममता ने पत्र में कहा है, ‘‘केंद्र राज्यों में अस्पतालों को पीएसए संयंत्रों की आपूर्ति करने पर विचार कर रहा है। प्राथमिकताओं में बार-बार बदलाव हो रहा है, क्रियान्वयन करने वाली एजेंसियों का रुख भी बदल रहा है, पश्चिम बंगाल के लिए निर्धारित कोटे में भी लगातार संशोधन कर इसे कम किया जा रहा।’’ ममता ने कहा, ‘‘मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि प्राथमिकता के साथ क्रियान्वयन करने वाली एजेंसियों की जिम्मेदारी तय कर और उचित, पारदर्शी तथा निष्पक्षता से कोटा निर्धारित करें। दिल्ली में दुविधा की स्थिति के कारण राज्य की एजेंसियों द्वारा पीएसए संयंत्र लगाने की पूरक योजनाओं पर भी असर पड़ रहा है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर