बढ़ रहा है कोरोना, जरूरत हो तो टाल दें चुनाव : सुकांत

चुनाव आयोग से भी भाजपा ने की चुनाव पर विचार की अपील
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बुधवार को आसनसोल, सिलीगुड़ी, हावड़ा और विधाननगर नगर निगम चुनावों को लेकर कहा कि राज्य में जिस प्रकार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में इसका निर्णय राज्य सरकार को सोच- समझकर लेना चाहिये कि ऐसी स्थिति में चुनाव करवाना कितना ठीक होगा। उन्होंने कहा कि अगर जरूरी हो तो इस संबंध में हेल्थ एक्सपर्ट से बात करके सीएम नगर निगम चुनाव को लेकर कोई निर्णय लें। सुकांत मजूमदार ने कहा कि अगर नगर निगम चुनाव होंगे तो हावड़ा का चुनाव भी एक साथ ही कराना चाहिये या फिर जरूरत हो तो मौजूदा स्थिति में सभी चुनाव टाल दिये जाने चाहिये। सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘राज्य में फिलहाल कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, इस कारण हम अपील करते हैं कि निगम चुनाव की तारीखों पर राज्य चुनाव आयोग गौर करे। हेल्थ एक्सपर्ट से बात कर तारीख तय की जा सकती है। तीसरी लहर के बीच चुनाव की इतनी जल्दबाजी क्या थी, ये बात समझ से परे है।’ वहीं विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पार्क स्ट्रीट में क्रिसमस के दिन काफी भीड़ हुई, अभी न्यू ईयर पार्टी भी बाकी है। जिस तरह राज्य में कोरोना बढ़ रहा है, उसे देखते हुए अभी चुनाव टालना ही समझदारी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

कोलकाता : आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में मनाया जा रहा है। केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन आगे पढ़ें »

ऊपर