बड़ाबाजार के विभिन्न गली-मुहल्ले में फैला कोरोना का संक्रमण

दो दिनों में दो दर्जन से अधिक कोरोना के मरीज मिले
कई मरीज होम आइसोलेशन में करा रहे हैं इलाज
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के बीच कोरोना का संक्रमण लगातार बड़ाबाजार में अपने पैर पसार रहा है। आलम यह है कि बड़ाबाजार के अस्पतालों में बेड खत्म हो गए हैं। कम लक्षण वाले मरीजों को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। निगम सूत्रों के अनुसार जल्द ही केन्द्र के गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देश के अनुसार बड़ाबाजार के कई सड़कों को कंटेनमेंट जोन में बांटा जाएगा। निगम सूत्रों की मानें तो भीड़भाड़ वाले इलाकों में शुमार बड़ाबाजार के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिले हैं। बीते दो दिनों में दो दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों का पता चला है। इनमें हरिराम गोयनका स्ट्रीट उर्फ बांसतल्ला और के.के टैगोर स्ट्रीट में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन दोनों सड़क पर रहने वाले करीब 12 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा रवीन्द्र सरणी में 4, पोस्ता के जदुलाल मल्लिक लेन में 3, शिव ठाकुर गली में 1, सिकदरपाड़ा स्ट्रीट में 3, स्ट्रैंड रोड में 2, गोयनका लेन, राय लेन में एक-एक मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा बड़ाबाजार थाना इलाके में भी 3 कोरोना मरीज पाए गए हैं। निगम सूत्रों के अनुसार मंगलवार को संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है। यहां उल्लेखनीय है कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान भी बड़ाबाजार के इन इलाकों में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए थे। इससे साफ जाहिर होता है कि इस बार लोगों की लापरवाही से कोरोना का संक्रमण लगातार अपने पैर पसार रहा है। संक्रमण से बचाव का एकमात्र तरीका है कि लोग घरों से बाहर कम निकलें, सुरक्षा विधि को अपनाएं और हमेशा मास्क पहन कर रहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीदी हमें भी दें सेवा का मौका

नयी स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी से फॉरेन मेडिकल डॉक्टरों की अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य के फारेन आगे पढ़ें »

राज्य में बेलगाम हुआ कोरोना, 134 की मौत, 20 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित

कोलकाता में 34, उत्तर 24 परगना में एक दिन में 42 की मौत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना का संक्रमण लगातार बेलगाम होता आगे पढ़ें »

ऊपर