कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता
दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या कर ली। औद्योगिक नगरी दुर्गापुर के कुरुरिया डांगा के मिलनपल्ली इलाके में रविवार की दोपहर यह घटना घटी है। इस घटना से इलाका वासियों में शोक का माहौल देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार दुर्गापुर के कुरुरिया डांगा के मिलनपल्ली निवासी आकाश कर (21) के पिता पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होकर दुर्गापुर के बिजड़ा स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल ने आकाश के पिता की चिकित्सा के खर्च के रूप में 3 लाख रुपये का बिल बनाया था और अविलंब जमा करने को कहा था। दुर्गापुर के आशीष मार्केट में मोटर पार्ट्स की छोटी-सी दुकान चलाने वाले आकाश कर के लिये 3 लाख रुपया जुगाड़ करना काफी मुश्किल था। आकाश ने किसी तरह इधर-उधर से डेढ़ लाख रुपये जुगाड़ किया था। एक तरफ बीमार पिता का इलाज और दूसरी तरफ इतनी मोटी रकम जुगाड़ करने को लेकर आकाश काफी तनावग्रस्त था। पिता के इलाज का खर्च जुगाड़ नहीं कर पाने से तनावग्रस्त आकाश ने अपने घर के पास एक कुआं में कूद कर आत्महत्या कर ली। रविवार को सुबह से आकाश को इलाके में न देखकर स्थानीय लोग और उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो देखा कि आकाश कुआं में गिरा हुआ है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आकाश को कुआं से निकालकर दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आकाश अपने परिवार का एकमात्र रोजगार करने वाला सदस्य था। इस घटना को लेकर इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है। इलाका निवासी रिपन कर ने बताया कि आकाश के परिवार में कई लोग कोरोना संक्रमित हैं। उसके पिता एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में उसके पिता के इलाज का खर्च काफी आया था, जिससे वह तनाव में था। मृतक आकाश कर की मां झूमा कर ने बताया कि उसके पति अस्पताल में भर्ती हैं, और बेटा आकाश कर इलाज का पैसा जुगाड़ नहीं कर पाया इसलिये उसने कुआं में कूदकर अपनी जान दे दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर