लिलुआ में काचा बादाम गाने को लेकर विवाद, चलायी कैंची

हावड़ा : हावड़ा के लिलुआ में काचा बादाम गाने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक के गले पर कैची चला दी। यह घटना लिलुआ थानांतर्गत चकपाड़ा इलाके की है। पुलिस के अनुसार शनिवार को चकपाड़ा इलाके में बैठकर कुछ युवक काचा बादाम गाना गा रहे थे। तभी वहां से गुजरनेवाले युवक ने उनसे कहा कि वह उनके बादाम लेगा। यह कहते हुए दोनों में आपस में विवाद हो गया। आरोप है कि गुजरनेवाले युवक ने गाना गानेवाले युवक के पीछे टूटी कांच की बोतल लेकर दौड़ा। इसके बाद आरोप है कि उसके एक साथी ने उस पर कैची से हमला कर दिया। इस घटना में संदीप कुमार नामक युवक के गर्दन व सिर पर कैची से गंभीर चोट लगी। इस घटना से आंतकित होकर चकपाड़ा के दुकानदाराें ने इसकी सूचना लिलुआ थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया। दुकानदारों का आरोप है कि यहां पर अक्सर युवकों द्वारा विवाद किया जाता है। इसके कारण कई दुकानदारों को अक्सर अपनी दुकान बंद करनी पड़ती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत के पूर्व टॉप फुटबॉलर और कोच सुभाष भौमिक का निधन

कोलकाता: भारत के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर और मशहूर कोच सुभाष भौमिक का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो आगे पढ़ें »

ऊपर