यासः हावड़ा में खुल गया कंट्रोल रूम

यास को लेकर हावड़ा में तैयारी पूरी

हावड़ा : चक्रवाती तूफ़ान यास को लेकर हावड़ा शहर में विशेष तैयारियां कर ली गई है और इसके साथ ही कंट्रोल रूम को भी ख़ोल दिया गया है। ज़िले में युद्ध स्तर की तैयारियां प्रशासन की ओर से की गई है।इसके तहत NDRF टीम हावड़ा सिटी पुलिस की टीम अलग अलग जगहों पर तैनात कर दिए गए हैं। वहीं DM मुक्ता आर्या और नगर निगम के कमिश्नर धवल जैन लगातार पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं। वहीं सीईएससी के अनुसार यास को लेकर उनकी पारी सेवाएँ चालू हो चुकी है। यदि कहीं पर अगर विद्युत की तार टूटकर गिर जाते हैं या फिर खम्बा ही निकल जाता है। तो इस बारे में वे तुरंत उन्हें जानकारी दे सकते हैं। वहीं ग्रामीण इलाकों में भी सतर्कता जारी कर दी गई है। श्यामपुर, बागनान, आम ता इन सभी इलाकों में मछुआरों को नदियों से दूर रहने की हिदायत दी गई है। इसके अलावा हावड़ा प्रशासन और नगर निगम की ओर से यह इंतज़ाम किए गए हैंजोकि निम्नलिखित हैं….
* चौबीसों घंटे चालू रहेगा हेल्पलाइन नंबर 033-26371735
* सभी बोरो और वाली ऑफ़िस में खुले रहेंगे कंट्रोल रूम व तैनात होंगे NDRF की टीम
* विपत्ति जनक मकानों पेड़ों और होर्डिंग्स पर विशेष टीम की नज़र
* इस दौरान अगर मकान व पेड़ गिर जाते हैं तो हटाने के भी हैं पूरे इंतज़ाम
*फ़ेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी रहेगा संपर्क वह
*हावड़ा की सड़कों से पानी निकालने के लिए ready हैं पंप
*हावड़ा के शहरी व ग्रामीण इलाकों में राहत सामग्रियां पहुँचा दी गई
*संवेदनशील इलाकों में लगातार की जा रही है माइकिंग

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर