बड़ी खबरः महानगर में घट गया कंटेनमेंट जोन

महानगर में अब 29 कंटेनमेंट जोन
कोलकाता : महानगर में अभी भी कोरोना का कहर जारी है। कोलकाता नगर निगम की ओर से कोरोना से बचाव के सभी उपाय किये जा रहे हैं। इसके बावजूद कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। निगम का स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह से चरमरा गया है। इस वजह से लोगों का आरोप है कि टेस्टिंग कम हो रही है। इस मुद्दे पर कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि टेस्टिंग अधिक होने के कारण रिपोर्ट आने में समय लग रहा है। इसके साथ ही फिरहाद ने लोगों से अपील की है कि अगर लोग टेस्टिंग सेंटर में जा रहे हैं और वहां टेस्टिंग नहीं हो रही है तो घर में ‘सेल्फ टेस्टिंग’ करें ताकि संक्रमण न बढ़े। उन्होंने कहा कि अगर आप बीमार होते हैं तो उसे हल्के में न लें, डाक्टरी सलाह के अनुसार ही अपनी गतिविधियां जारी रखें। सभी को सतर्क रहना होगा तभी कोरोना से बचा जा सकता है।
महानगर में अब 29 कंटेनमेंट जोन
महानगर में अब कंटेनमेंट जोन की संख्या कम हो गई है। जहां महानगर में 50 कंटेनमेंट जोन थे उनकी संख्या घटकर अब 29 हो गई है। मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि कोरोना से बचाव के सारे उपाय किये जा रहे हैं, इस वजह से ही कंटनमेंट जोन की संख्या घट रही है।

विस्तृत के लिये पढ़ें आज का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिफ्ट आने से पहले कोलेप्श‌िबल गेट खोला, नीचे गिरने से हुई मौत

बार में 10 लार्ज पेग ह्वीस्की पीया था मृतक ने कोलकाता : शराब के नशे में लिफ्ट के ऊपर आने से पहले ही कोलेप्श‌िबल गेट खोलने आगे पढ़ें »

ऊपर