संयुक्त मोर्चा टूटा तो कांग्रेस होगी जिम्मेदार : विमान बोस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : संयुक्त मोर्चा नहीं रहने पर भी इस बार के उपचुनाव में 3 सीटों पर कांग्रेस के साथ समझौता बरकरार रखते हुए ही प्रतिद्वंद्विता कर रहा है। हालांकि चुनाव के बाद समझौता टूटा तो इसके लिए वाममोर्चा जिम्मेदार नहीं होगा। आगामी 27 सितम्बर को किसानों द्वारा बुलाये गये भारत बंद के समर्थन में एक सभा से ये बात राज्य के वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने कही। उन्होंने कहा कि दूसरे गैर भाजपा शासित राज्यों के विरोधियों पर हमले होने पर बंगाल की सत्ताधारी पार्टी उसकी आलोचना करती है। हालांकि त्रिपुरा में वाममोर्चा पर हमला होने के बावजूद क्यों तृणमूल चुप है, इस पर वाम नेता ने सवाल उठाये। इधर, भवानीपुर के उपचुनाव में कांग्रेस ने उम्मीदवार नहीं दिया और वाममोर्चा के उम्मीदवार के समर्थन में कांग्रेस प्रचार भी नहीं करेगी। वहीं समसेरगंज में पार्टी के उम्मीदवार पीछे हटने के बावजूद हाथ निशान पर वोट देने का प्रचार कांग्रेस कर रही है। ऐसे में तीनों ही केंद्रों में चुनाव को लेकर कांग्रेस की विचारधारा पर वाममोर्चा में असमंजस की स्थिति है। ऐसे में विमान बोस का स्पष्ट तौर पर कहना है कि इस बार समझौता टूटा तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिलीप ने अधीर से कहा, भाजपा में आयें तो स्वागत है

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विभिन्न पार्टियों से तृणमूल में चल रहे दलबदल के बीच अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर आगे पढ़ें »

ऊपर