कोरोना संकट पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति को चिट्ठी

कोलकाताः देश में कोरोना बेकाबू रफ्तार के साथ बढ़ रहा है। देश के कई राज्यों में स्थिति कोरोना के चलते बेहद खराब हो चुकी है और अस्पतालों में ना बेड बचा है और ना ही ऑक्सीजन और दवाईयां की पर्याप्त व्यवस्था है। ऐसे में कोरोना के विकराल रूप और लोगों की हो रही लगातार मौत के बीच लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने राष्ट्रपति रामनाथ कविंद को पत्र लिखकर फौरन संसद के विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। अधीर रंजन ने राष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि कोरोना संकट के मुद्दे पर तत्काल संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए। उन्होंने चिट्ठी में आगे कहा कि कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए गंभीर हालात में एक विशेष संसद सत्र बुलाया जाना चाहिए ताकि देशभर के सांसद अपने क्षेत्र और राज्य की स्थिति के बारे में बता सकें, जिससे लोगों की परेशानी कम करने के लिए रास्ता निकाला जा सके।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रदेश भाजपा नेताओं ने शाह को गलत समझाया : शोभन चटर्जी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व भाजपा नेता शोभन चटर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के भाजपा नेताओं ने राजनीतिक परिस्थिति आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : बंगाल में एक दिन में कोविड से 58 की मौत, 3 हजार से नीचे आए नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस का ग्राफ और नीचे आया है। अब एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2788 नए मामले सामने आगे पढ़ें »

ऊपर