कांग्रेस ने निगम चुनाव के ​लिए 2 उम्मीदवार किये घोषित

अधीर ने कहा, जिला स्तर पर हो वाममोर्चा से समझौते की बात
कोलकाता : शनिवार को निगम चुनाव के लिए विधान भवन में प्रदेश कांग्रेस की बैठक हुई जिसके बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने 2 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। अधीर चौधरी ने कहा, ‘कोलकाता नगर निगम में कांग्रेस के अधिकतर वार्ड को-ऑर्डिनेटर तृणमूल में शामिल हो गये हैं। अब केवल 2 ही वार्ड को-ऑर्डिनेटर कांग्रेस के बचे हैं जिनमें संतोष पाठक और प्रकाश उपाध्याय हैं। जिस प्रकार प्रतिकूल परिस्थितियों में भी इन दोनों ने कांग्रेस का झण्डा थामे रखा, ऐसे में संतोष पाठक और प्रकाश उपाध्याय को अभी ही निगम चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करता हूं।’ अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस इस बार निगम चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार देगी। वाममोर्चा के साथ समझौते के मुद्दे पर अधीर ने कहा, ‘निगम चुनाव में फिलहाल किसी तरह का समझौता नहीं होगा। हालांकि जिला स्तर पर नेतृत्व चाहे तो वाममोर्चा से समझौता कर सकता है, इसमें प्रदेश नेतृत्व कोई हस्तक्षेप नहीं करेगा।’ संवाददाता सम्मेलन से पहले बैठक में कांग्रेस ने स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने सुझाव भी दिया कि निगम चुनाव में हिंसा की आशंका है तो उसके लिए कोर्ट जाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक ऐसा च्युइंग गम, जो घटा सकता है कोरोना वायरस संक्रमण

वैज्ञानिक पौधों के जरिए तैयार किये गए प्रोटीन से लैस एक ऐसा च्यूइंग गम विकसित कर रहे हैं, जो सार्स-कोवी-2 वायरस के लिए एक ‘जाल’ आगे पढ़ें »

वार्ड 86 के उम्मीदवार के लिए प्रचार नहीं करना चाहते स्थानीय भाजपा नेता

वीडियो कॉल कर युवक ने लगायी पुल से छलांग

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

ऊपर