निगम चुनावः कांग्रेस ने तीसरे चरण के उम्मीदवारों में बदले 5 उम्मीदवार

Fallback Image

कांग्रेस की प्रदेश सचिव ने दिखाया विक्षोभ
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरे चरण के उम्मीदवारों की सूची जारी की। गत सोमवार को ये सूची जारी की गयी थी जिसमें 32 लोगों के नाम थे। हालांकि इन 32 में से 5 के नाम बदले गये हैं यानी तीसरे चरण के लिए कांग्रेस ने 27 लाेगों के नामों की घोषणा की। पहले चरण में 66, दूसरे में 29 और तीसरे चरण में 27 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये गये यानी अब तक कुल 122 वार्डों में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की घोषणा की है। वहीं वार्ड नं. 1, 15, 35, 92 और 95 में उम्मीदवारों को बदला गया है। वार्ड नं. 73 में देवप्रसाद मुखर्जी की जगह पर प्रबीर पाल, 81 में सुप्रिया दास, 70 में दिलीप राय की जगह पर देबोशुभ्रा मजूमदार, 78 में गुंजा मल्लिक और 79 में अकीब गुल्जार के नाम घोषित किये गये। कांग्रेस ने अभी तक 22 सीटों पर उम्मीदवार घोषित नहीं किये हैं, वहीं दूसरी ओर, वाममोर्चा ने 17 सीटें छोड़ी हैं।
कांग्रेस में भी टिकट को लेकर असंतोष
दूसरी पार्टियों की तरह प्रदेश कांग्रेस में भी टिकट को लेकर असंतोष देखा जा रहा है। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस की सचिव नगमा यास्मिन ने विधान भवन के सामने प्रदर्शन करते हुए रोष जाहिर किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के बैनर और पोस्टर भी जलाये। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उन्हें टिकट देने का वादा किया था, लेकिन अपना वादा पूरा नहीं किया। इसी तरह वार्ड नं. 39 के कांग्रेस उम्मीदवार अली हुसैन को लेकर भी असंतोष देखा जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में बाप के बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत सलकिया व बांधाघाट मोड़ में बाप के एक बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला। इस मामले में पुलिस ने उक्त आगे पढ़ें »

महज मूर्ति बनाने से केंद्र सरकार का काम खत्म नहीं होता – ममता

देगंगा में दो गुटों में बमबारी को केंद्र कर तनाव

बूंदाबांदी ने बदला मौसम का मिजाज, दिनभर छाए रहे काले बादल

चरम सुख के लिए ‘प्यार’ की यह स्थिति आपको और देगा मजा

लाॅटरी के 40 लाख पाने के चक्कर में गवां दी 17 लाख रु. की पूंजी, की आत्महत्या

14वीं बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

एटीएम फ्रॉड मामला : अभियुक्त ने खुद को समझा ‘पुष्पा’, डिफेंस कर्मी काे ही दे दिया एक लाख रुपये का ऑफर

मंत्री के बेटे ने महिलाओं और बच्चों को पीटा, लोगों ने दौड़ाया तो की हवाई फायरिंग

महिला ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने कर दी हत्या

ऊपर