कोविड से मरा कांग्रेस उम्मीदवार, शमशेरगंज में चुनाव स्थगित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः मुर्शिदाबाद जिले की शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रिजाउल हक का निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित थे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि गुरुवार को हक की मृत्यु हो गई। वे शमशेरगंज से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। इस सीट पर सातवें चरण में यानी 26 अप्रैल को वोटिंग होनी थी। हक को बुधवार को शुरुआत में जंगीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रात में हालत बिगड़ने के बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। यहां उनकी मौत हो गई। वहीं चुनाव आयोग के सूत्रों की मानें तो शमशेरगंज की सीट पर मतदान को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘‘मैंने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर बताया है कि कोविड दिशा-निर्देशों का किस तरह उल्लंघन किया जा रहा है। हमें जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है।’’
इस बीच, निर्वाचन आयोग ने शमशेरगंज विधानसभा सीट पर मतदान स्थगित कर दिया है।
आयोग ने कहा कि मतदान के बारे में आगे जल्द फैसला किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर