सोशल मीडिया पर राजीव को शुभकामनाओं की बौछार

समर्थकों ने कहा सही निर्णय दादा, हम आपके साथ
हावड़ा :राजीव बनर्जी ने इस्तीफे की अपनी एक कॉपी पहले से ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। इसके बाद उनके अकांउट में समर्थकों द्वारा शुभकामनाओं की बौछार लग गयी है। उनके द्वारा दिये गये पोस्ट के बाद करीब 4 घंटे के अंदर करीब साढ़े 4 हजार कमेंट और 1 हजार तक शेयर किये जा चुके हैं। देखा जाये तो राजीव की फैन फॉलो​इंग ज्यादा है। ऐसे में जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे के बारे में डाला तो समर्थकों द्वारा उन्हें बधाई दी जाने लगी और समर्थकों की ओर से कहा गया कि उनका जो निर्णय है वह सही है और वे हमेशा राजीव दा के साथ रहेंगे। एक समर्थक इंद्रनील मुखर्जी ने कहा कि आपका निर्णय सही है और आप लोगों को अपनी सेवा देते रहें। वहीं के. डी. नितीश पाठक ने कहा कि आप एक अच्छे व्यकित्व वाले इंसान है और आपने लोगों के लिए काम किया है। सोमा घोष ने कहा कि आप एक इमानदार व्यक्ति है आपने लोगों की मदद की है और आपके निर्णय से हम सहमत है। तनमय डॉन ने कहा कि आप एक लड़ाकू इंसान है और आपका सम्मान है। आप युवाओं को दिशा दिखाये। यहीं नहीं बल्कि हजारों समर्थकों ने उनके पक्ष में ही कई संदेश सोशल मीडिया में डाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मधुशाला पर भी चुनाव आयोग की विशेष नजर!

देशी से लेकर विदेशी शराब की बिक्री का रखा जा रहा हिसाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः इस बार भी चुनाव आयोग की नजर मधुशालाओं पर भी है। आयोग आगे पढ़ें »

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

ऊपर