डोमजूड़ में तृणमूल के दो गुटों में संघर्ष

तृणमूल पंचायत सदस्य ने विधायक पर लगाया हमला करने का आरोप
विधायक ने कहा, सभी बातें बे​बुनियाद हैं
बाल में कलर करने को लेकर तृणमूल समर्थकों में मारामारी : पुलिस
हावड़ा : डोमजूड़ में तृणमूल के दो गुटों में विवाद हो गया। इसके कारण क्षेत्र में उत्तेजना फैल गयी। यह घटना डोमजूड़ के सलप 1 नंबर पंचायत डांसी की है। इस घटना में 3 लोग घायल हो गये हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के समक्ष भी विरोध जताया गया। बाल में कलर करने को लेकर तृणमूल समर्थकों में आपस में मारामारी हो गयी। दरअसल सेलून में कलर करने के लिए गये एक युवक को किसी दूसरे युवक ने टोंटिंग की, इसके कारण दो गुटों में संघर्ष की घटना घट गयी। दरअसल इस दौरान स्थानीय पंचायत सदस्य मेहरान बेगम ने स्थानीय विधायक कल्याणेंदु घोष के खिलाफ कुछ आरेाप लगाये। आरोप था कि पाड़ा में कुछ छोटा सा विवाद हुआ और विधायक के समर्थकों ने उसके घर पर हमला कर दिया। उसके देवर और बेटे को भी पीटा गया। मेहरान का आरोप है कि वह तृणमूल की सदस्य है। हमलोगों ने पूर्व विधायक राजीव बनर्जी के साथ में काम किया है, परंतु कल्याण घोष जबसे इलाके के विधायक हुए हैं वे लगातार उन पर हमला करवा रहे हैं। इधर कल्याण घोष का कहना है कि यह एक पारिवारिक घटना है। इस घटना से उनका कोई सम्पर्क नहीं है। वहीं उक्त पंचायत सदस्य ने साल 2021 में भाजपा का होकर काम किया है। उनके मुंह से यह बात शोभा नहीं देती है। साथ ही आरोप भी लगाया कि पंचायत सदस्य का पति इलाके में वसूली का काम करता है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक कलर कराने के लिए सेलून में गया था तभी कुछ अन्य युवकों ने उस पर टोंटिंग की थी। इसके कारण यह घटना घटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दक्षिण दिनाजपुर में डायन के संदेह में चला मौत का तांडव, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर थाने में किया सरेंडर

कोलकाता : दक्षिण दिनाजपुर जिले में अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र आए दिन लोगों की मौत का कारण बन रहा है। घटना में डायन का आरोप लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर