इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल व भाजपा समर्थकों के बीच झड़प, चार गिरफ्तार

गोसाबा विधानसभा के मोल्लाखाली की घटना
पुलिस पिकेटिंग बैठाई गई
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : जिले में दूसरे चरण के चुनाव के संपन्न होते ही गोसाबा मेंइलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच मारपीट हुई। जिससे इलाके में उत्तेजना फैल गयी। यह घटना गोसाबा विधानसभा के तारानगर-राधानगर ग्राम पंचायत के मोल्लाखाली इलाके में घटी है। जानकारी के अनुसार इलाके के कुछ अल्पसंख्यक समुदाय के भाजपा समर्थकों को तृणमूल नेताओं ने अचानक पिटाई कर दी। जिससे कई लोग घायल हो गये। इसके बाद इलाके में भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच जमकर झड़प हुई। इस बीच करीब अफउद्दीन लस्कर और अबुल फजाल लस्कर बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना सुंदरवन कोस्टल को दी। इसके बाद पुलिस ने इलाके में पहुंच घायलों को बरामद कर ग्रामीण अस्पपताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके में पहुंच कर लोगों को समझाबुझा कर मामले को शांत कराया। गोसाबा विधानसभा के भाजपा संयोजक मुक्ति चक्रवर्ती ने बताया कि तृणमूल समर्थकों ने लाठी और रॉड से हमला किया। तृणमूल नेेताओं ने आराेपो को निराधार बताया है। सुंदरवन कोस्टल थाना प्रभारी सुशोभन सरकार ने कहा कि यह घटना पारिवारिक कलह का परिणाम हैं। इस मामले मे पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम महसीन लस्कर, रमजान मोल्ला, शहजहान लस्कर और अकराउद्दीन लस्कर है। पुलिस के अनुसार इस मामले में कई अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की आशंका जाहिर की। फिलहाल इलाके में पुलिस की ‌पिकेटिंग की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां दूध, सब्जी, किराना और मेडिकल वालों को पहले वैक्सीन लगेगी, ताकि…

अजमेरः राजस्थान में सब्जी, दूध, किराना और दवा बेचने वालों को पहले कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि, इनके जरिए दूसरे लोगों तक आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोयला तस्करी मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कोयला तस्करी मामले में आयरन और स्टील कंपनियों पर ईडी ने छापेमारी की है। आगे पढ़ें »

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

अब तक कोरोना वैक्सीन की 44 लाख से ज्यादा डोज बर्बाद, RTI से खुलासा

इस आसान तरीके से करें सेहत की जांच, 6 मिनट का यह टेस्ट बताएगा आपको ‘Corona’ तो नहीं

मुंह में दिखने वाले ये लक्षण हो सकते हैं कोविड-19 का संकेत, तुरंत कराएं टेस्ट!

कांग्रेस के किंग राहुल गांधी कोरोना संक्रमित

इलाज ना होने से बेटे की मौत, शव को ई-रिक्शा में ले जाने पर मजबूर हुई मां

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट

विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

ऊपर