स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा करना मना है। हालांकि अनलॉक के कारण उपनगरों से कोलकाता आने-जाने वाले लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिससे गुस्साएं लोगों ने सोमवार को रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार पांडुआ, मोगरा स्टेशन के बीच करीब तीन घंटों तक यात्रियों ने प्रदर्शन किया। इनकी मांग है कि स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्रियों को भी सवारी करने की इजाजत मिलनी चाहिए। साथ ही मांग रखी कि जरूरत पड़ने पर लोकल ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी कर दी जाएं। गुस्साएं लोगों ने पांडुआ स्टेशन के टिकट काउंटर के बाहर लंबी लाइन भी लगा रखी थी। उनका कहना था कि टिकट लेकर वे यात्रा करना चाहते है। लोगों का गुस्सा इतना था कि सभी रेलवे लाइन पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे। इसके कारण बर्दवान की मेन शाखा में काफी देर तक ट्रेन प्रभावित रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर