घर के सामने बमबारी को लेकर अर्जुन गये आयोग

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

सीपी ने किया परिस्थित का मुआयना- बमबारी के पीछे राजनीतिक रंजिश को बताया कारण
चुनाव के पहले माहौल को अशांत कर रहे हैं अर्जुन : ज्योतिप्रिय
जगदल : बुधवार की रात जगदल थाना अंतर्गत मेघना मोड़ स्थित सांसद अर्जुन सिंह के घर व पार्टी कार्यालय के सामने की गयी बमबारी को केंद्र कर चुनाव के इस माहौल में पुनः गहमा-गहमी मच गयी। इलाके में पुलिस के सामने ही फिर एक बार अपने घर व कार्यालय पर हुई बमबारी को लेकर सांसद अजुन सिंह ने तीव्र क्षोभ जताया है और उन्होंने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जैसा कि वे पहले से ही कहते आये हैं कि पुलिस के आश्रय में ही तृणमूल के समाजविरोधियों द्वारा उनपर व उनके घर पर हमले करवाये जाते आये हैं, वही घटना एक बार फिर दोहरायी गयी है। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले तृणमूल यहां माहौल बिगाड़ रही है। इस राज्य पुलिस के भरोसे यह संभव नहीं है। वहीं रात में हुई बमबारी को केंद्र कर इलाके में फैली उत्तेजना को दे​खते हुए गुरुवार की सुबह बैरकपुर के सीपी अजय नंद भी घटनास्थल पर पहुंचे और परि​​स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने संवाददाताओं के सवालों के जवाब में इस घटना को लेकर कहा कि राजनीतिक कारणों से दो गुटों ने इस इलाके में बमबारी की है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जिसके ​जरिये अभियुक्तों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। वहीं बमबारी की घटना को लेकर जिला तृणमूल अध्यक्ष व राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि ​आदर्श आचार संहिता के लागू होने के बाद से राज्य पुलिस भी आयोग के अधीन है बावजूद इसके सांसद तृणमूल व पुलिस पर बमबारी के आरोप लगा रहे हैं। यह झूठी बात है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के पहले हिंसा और अशांति फैलाने के लिए पुनः सांसद ने इलाके में बमबारी कर डर का माहौल बनाना शुरू कर​ दिया है। उन्होंने कहा कि यह इलाका संवेदनशील होने के बाद भी और केंद्रीय वाहिनी की निगरानी के बाद भी उन्हें के घर के सामने कैसे बमबारी हो जाती है, यह उनके समझ में नहीं आ रहा। वहीं इसको लेकर जगदल के तृणमूल उम्मीदवार सोमनाथ श्याम ने कहा कि तृणमूल का ​हिंसा व बमबारी से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि सुनयोजित तरीके से पुनः इलाके को अशांत करने की कोशिश भाजपा कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर