कोलकाता आकर तेजस्वी ने कहा, ‘धर्मनिरपेक्षता को मेरा समर्थन’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आर​जेडी नेता तेजस्वी यादव को ब्रिगेड में सभा के लिए वाम नेताओं ने आमंत्रित किया था तो वहीं दूसरी ओर, ममता बनर्जी ने भी उनसे मिलने की इच्छा जतायी थी। हालांकि वह किस ओर जाएंगे, इस पर वह निश्चित नहीं थे, लेकिन रविवार की सुबह कोलकाता में पैर रखकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आखिरकार निर्णय ले लिया और पार्टी की बैठक में रहने की बात कहकर वह ब्रिगेड में नहीं गये। रविवार की शाम संवाददाता सम्मेलन कर तेजस्वी यादव ने यह स्पष्ट कर दिया कि और किसी के साथ नहीं बल्कि 2021 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी का समर्थन केवल तृणमूल को होगा। रविवार की शाम तेजस्वी यादव कोलकाता आये और इसके बाद बेलियाघाटा पार्टी कार्यालय की ओर रवाना हो गये। वहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक की। इसके बाद वहां संवाददाता सम्मेलन काे भी तेजस्वी यादव ने संबोधित किया। तेजस्वी यादव ने कहा, ‘चुनाव में हम यानी आरजेडी किसका समर्थन करेंगे, इसे लेकर सबके मन में सवाल है। हालांकि मैं इतना कह सकता हूं कि आरजेडी वह पार्टी है जो कभी भी किसी भी हालत में किसी सांप्रदायिक पार्टी के साथ हाथ नहीं मिला सकती।’ तेजस्वी के इस बयान और ब्रिगेड में शामिल नहीं होने से यह स्पष्ट हो गया है कि आरजेडी की पार्टी बंगाल में तृणमूल के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ने वाली है। जानकारी के अनुसार, सोमवार की दोपहर तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कालीघाट स्थित उनके घर पर जा सकते हैं जहां वह सीएम के साथ बैठक कर सकते हैं। इसके बाद ही लालू पुत्र औपचारिक तौर पर तृणमूल को समर्थन की घोषणा कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर