पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

कोलकाता : पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालय खुल सकते हैं। इसी क्रम में राज्य सरकार ने स्वास्थ विभाग से कहा है कि कॉलेज विश्वविद्यालयों के सभी छात्रों को जल्द ही वैक्सीन लगे। सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सभी जिला में निर्देश दिया गया है कि सभी उच्च शिक्षा संस्थानों में छात्रों को वैक्सीन लगे इसे जल्द ही सुनिश्चित करना होगा। जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग तथा उच्च शिक्षा विभाग को वैक्सीन की व्यवस्था को सुनिश्चित करना होगा। सूत्रों के मुताबिक कॉलेज व विश्वविद्यालय कैंपस में शिविर लग सकता है। हालांकि वहां पूरी व्यवस्था होने के बाद ही शिविर लगाये जा सकते है वरना नहीं लगाये जायेंगे। उल्लेखनीय है कि सीएम ममता बनर्जी ने पहले ही कहा है कि पूजा के बाद कोरोना की स्थिति की ठीक रही तो शिक्षण संस्थान खोले जा सकते हैं। बता दें कि गत सप्ताह में प्रेसिडेंसी व जादवपुर विश्वविद्यालय के स्टूडेंट ने कैंपस खोलने की मांग की थी। जादवपुर विश्वविद्यालय के उपचार्य सुरंजन दास ने स्टूडेंट के वैक्सीन के लिए स्वास्थ्य विभाग को पत्र भी लिखा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार आ रहा 48 लाख का सोना जब्त

कोलकाता : कस्टम्स की टीम ने बड़ाबाजार लाये जा रहे 48 लाख का सोना सीमाई इलाके से जब्त किया। कस्टम्स प्रिवेंटिव के इंटेलिजेंस के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर