सावधान! आज से बढ़ जाएगी सर्दी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः मौसम के बदलने के पहले ही पूर्वानुमान लगाया गया था। शनिवार को की रात भर महानगर के साथ ही साथ राज्य के विभिन्न जिलों में बूंदाबांदी जारी रही। वहीं बादलों की गरज के साथ तेज हवा भी सक्रिय रही। रविवार की तड़के सुबह भी शहर के विभिन्न हिस्सों में बूंदाबांदी हुई। रविवार की सुबह 6.30 बजे तक 1.0 मि.मी. बारिश हुई। अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार उत्तरी छत्तीसगढ़ में एक चक्रवात बना है। परिणामस्वरूप मौसम बदल गया है। इस कारण ही तेज हवाओं के साथ ही हल्की बारिश हुई। वहीं दिन में सूर्य के उगने पर आसमान साफ हो गया। सोमवार से मौसम बदलने के आसार हैं। संभावना है कि बंगाल में फिर से ठंड पड़ सकती है। राज्य में बुधवार तक सर्दियों की एक और छोटी कड़ी महसूस की जा सकती है। सोमवार से राज्य के कई हिस्सों में हल्के कोहरे की चेतावनी भी जारी की गई है। अगले तीन दिनों में तापमान में तीन से चार डिग्री की गिरावट की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है। महानगर में रविवार को न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस व अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
एक नजर में तापमान
क्षेत्र- अधिकतम – न्यूनतम
कोलकाता- 28- 16
आसनसोल-26.5- 14.5बांकुड़ा- 28.7- 14.4
कूचबिहार- 27.9- 9.7
दार्जिलिंग- 10.8- 3.4
(नोटः तापमान डिग्री सेल्सियस में)

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, ममता के सामने शुभेंदू

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए टीएमसी के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट के मुताबिक ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

महज 20 रुपए बना 13 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न का कारण

अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में एक शर्मनाक वारदात हुई है। यहां एक नाबालिग का किशोरों ने यौन उत्पीड़न कर दिया। दोनों किशोरों ने लड़के को 20 आगे पढ़ें »

ऊपर