नाबालिग से सहवास व गर्भपात, बंगलुरू से गिरफ्तार हावड़ा का इंजीनियर

हावड़ा : एक नाबालिग से सहवास व गर्भपात की घटना के बाद हावड़ा के श्यामपुर के रहनेवाले साफ्टवेयर इंजीनियर को बंगलुरू से गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम प्रदीप्त डगर है। उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कियागया है। वह श्यामपुर के राधापुर के पुड़लपाड़ा इलाके में रहता है। आरोप है कि करीब 1 साल पहले उक्त नाबालिग के साथ उसके सम्पर्क हुए थे। उसी दौरान सहवास कर उसका गर्भपात कराया था। इसके बाद वह बंगलुरू चला गया था। उसके परिवार ने प्रदीप्त को खोजने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाये। बाद में उन लोगों ने श्यामपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज की। दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रदीप्त को बंगलुरू से गिरफ्तार किया। उसे उलूबेड़िया कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर