आसनसोल में ईसीएल और सीआईएसएफ के अधिकारियों के ठिकानों पर सीबीआई की रेड

कोलकाता : कोयला तस्करी के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI की विशेष टीम ने आसनसोल और फरक्का में छापेमारी की। सीबीआई ने आसनसोल में ईसीएल और सीआईएसएफ के अधिकारियों के घरों पर छापेमारी की। कोयला तस्करी की जांच की शुरुआत से ही यह सामने आया है कि कोयले तस्करी का जाल ईसीएल अधिकारियों के एक वर्ग और सीआईएसएफ जवानों के एक वर्ग के बीच फैला हुआ है। आरोप है कि कोयला तस्करी के एक आरोपी अनूप मांझी उर्फ ​​लाला ने इन अधिकारियों और जवानों की मदद से अपना साम्राज्य खड़ा किया था। कोयला तस्करी में शामिल कई अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीबीआई ने गुरुवार को आसनसोल और फरक्का में सीआईएसएफ और ईसीएल अधिकारियों के घरों पर छापेमारी की। घरों और दफ्तरों की तलाशी ली गई। सीबीआई जांच में कई अन्य ईसीएल अधिकारियों के नाम सामने आये हैं। धीरे-धीरे सभी के ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर