कोयला मामले में लाला से 8 तो पुरुलिया के पूर्व एसपी से 4 घंटे पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में शनिवार को सीबीआई की टीम ने अनूप मांझी उर्फ लाला से घंटों पूछताछ की। सीबीआई की टीम ने शनिवार को लाला पर पूरा दबाव बनाया था तथा शिल्पांचल में अवैध कोयला खनन तथा सिंडिकेट के बारे में पूछताछ की। ​​लाला सीबीआई कार्यालय में सुबह 10.30 ब​जे फिर से हाजिर हुआ। सीबीआई की टीम के पास उससे पूछताछ करने के लिए काफी कम दिन बचा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई को यह आदेश मिला है कि वह 6 अप्रैल तक उसे गिरफ्तार नहीं करें। पिछले हफ्ते, कोलकाता के निजाम पैलेस में उनसे लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की गयी थी। वह शनिवार को नियत समय पर दस्तावेजों के साथ उपस्थित हुए। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, लाला का बयान कोयला घोटाले में दर्ज किया जा रहा है। दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है। कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से भी इस मामले में पूछताछ की गयी है। लाला के सिंडिकेट के सदस्यों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! राज्य में डबल के बाद अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेंट ने दे दी दस्तक

पहले से ज्यादा खतरनाक यह वेरिएंट इम्यून सिस्टम को बेअसर कर शरीर पर प्रभावी हो जाता है कोरोना के दो अलग-अलग स्ट्रेन मिलने से यह डबल आगे पढ़ें »

शुक्रवार का दिन होगा शुभ फलदायी, बस करने होंगे ये उपाय

कोलकाता : शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। शुक्रवार के दिन जो भक्त मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उन्हें संसार के सभी आगे पढ़ें »

ऊपर