सीएम की चोट पर राजनाथ ने कहा, ‘ऐसा नहीं करते भाजपा कार्यकर्ता’

सन्मार्ग संवाददाता
दासपुर/कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हाल में लगी चोट पर मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को मामूली चोट लगी है जिसके लिए वह भाजपा को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। हालां​कि जांच एजेंसियों ने कहा है कि सुरक्षा – व्यवस्था में चूक के कारण ऐसा हुआ है, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं। राजनाथ सिंह ने कहा, ‘भाजपा कार्यकर्ता कभी किसी पर हाथ नहीं उठाते हैं। अगर पार्टी कार्यकर्ताओं का दोष इसमें पाया गया तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।’ राजनाथ सिंह ने कहा, ‘तृणमूल के शासन में भाजपा के 150 से 200 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी। क्या ममता दीदी उन कार्यकर्ताओं की माताओं के लिए उनका जीवन लौटा सकती हैं ? राज्य में 1,500 से 2,000 भाजपा कार्यकर्ता लापता हैं, लेकिन मुख्यमंत्री इस पर एक शब्द भी नहीं कहती हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

कोरोना की मार : केवल 5 जिले ही राज्य के लिए पड़ रहे भारी

सेकेंड वेब में भी इन जिलों में कोरोना के मामले कर रहे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी का असर कुछ ऐसा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर