योगी का ममता पर हमला, कहा- जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं दीदी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में आज बीजेपी का धुआंधार प्रचार जारी है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में रैली को संबोधित किया। योगी ने इस दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘दीदी’ जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की धरती हमेशा भारत के अंदर परिवर्तन की धरती रही है, भारत के राष्ट्रवाद की धरती रही है। राम कृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस को भी इसी धरती ने दिया। जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे महान नेताओं को इसी धरती ने दिया। जनगण मन भी इसी धरती ने दिया। इस धरती को मेरा नमन है।”

दीदी जय श्री राम के नारे से बहुत चिढ़तीयोगी

योगी ने कहा कि ”2019 में भी यहां आया था उस वक्त मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया गया था। झारखंड में हेलीकाप्टर उतार कर 35km सड़क मार्ग से आया था। मैंने तय किया था कि चुनाव प्रचार का शुभारंभ भी पुरलिया से ही करूंगा।” उन्होंने कहा कि ”ममता दीदी जय श्री राम के नारे से बहुत चिढ़ती हैं। मैं यहां आया तो जय श्री राम के नारे से मेरा अभिवादन हुआ है। एक परिवर्तन हुआ है। 2014 के पहले इस देश के अंदर एक ऐसी नस्ल पैदा हो गई थी जब मंदिर में जाने पर सेक्युलरिज़्म ख़तरे में पड़ जाता था लेकिन आज ममता दीदी भी चण्डी पाठ कर रही हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

फिटकरी के यह चमत्कारी उपाय…

कोलकाता : अगर आप अपनी जिंदगी में किसी परेशानी से जूझ रहे हैं या आपको रात में डरावने सपने भी आते हैं तो इन सबसे आगे पढ़ें »

…ऊंचो चोड्यो चोखण नो जल, जमुना रो नीर मंगावो जी राज जैसे लोक गीतों से गूंजेगा राज्य

आज होगी गणगौर की पूजा, बड़ाबाजार की 9 मंडलियाें में से 5 मंडलियां ही जायेंगी घाट कोलकाता : ...गौर ए गणगौर, माता खोल किवाड़ी...। ऊंचो चोड्यो आगे पढ़ें »

ऊपर