आज से सीएम 3 दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज सोमवार से तीन दिवसीय उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हैं। सीएम वहां जीटीए के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विशेष तौर पर शामिल होंगी। हाल में ही भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा (बीजीपीएम) के प्रमुख अनित थापा ने जीटीए बोर्ड गठन में आने के लिए सीएम को नवान्न जाकर आमंत्रित किया था। सूत्रों के मुताबिक 12 जुलाई को दार्जिलिंग में आयोजित जीटीए के शपथ ग्रहण समारोह होगा। 13 को भानु जयंती कार्यक्रम में भी शामिल होंगी। बता दें कि सीएम से मुलाकात के बाद अनित थापा ने कहा था कि हम राज्य सरकार के साथ मिलकर पहाड़ियों का विकास करना चाहते हैं। अब तक जो काम पहाड़ के लिए अधूरे रह गये थे उसे पूरा करना चाहते हैं इसके लिए राज्य सरकार ने हर तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया है। वहीं मंत्री अरूप विश्वास ने कहा कि तृणमूल ने हमेशा बीजीपीएम का समर्थन किया है और आगे भी करती रहेगी। बहरहाल, शपथ ग्रहण समारोह से सीएम पहाड़ के लिए क्या व्यक्तव्य रखती हैं, इस पर सबकी निगाहें है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल राज्य के इन पुलिसकर्मियों को सीएम ममता करेंगी सम्मानित

कोलकाताः कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के 11 पुलिकर्मियों को सम्मानित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 11 पुलिसकर्मियों की सूचि पर डालें एक नजर। आगे पढ़ें »

ऊपर