सीएम पहुंचीं, सब की निगाहें टिकीं मिदनापुर पर

 

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले पर विरोधियों से लेकर सत्तारुढ़ दल सभी की निगाहें लगी हुयी हैं। इसका कारण जिले के मिदनापुर संसदीय सीट पर भाजपा का कब्जा है और जिले में भी भाजपा का बोलबाला है। शुभेन्दु अधिकारी प्रकरण से भी​ राजनीति गरमायी है। इस बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार की शाम को ही मिदनापुर पहुंच गईं। सोमवार की दोपहर को मिदनापुर के कॉलेज मैदान में वह सभा को संबोधित करेंगी।

कोरोना के मद्देनजर बनाया गया मंच
सभास्थल पर तीन मंच बनाये गये हैं, जिसमें बीच का मंच प्रायः 20 से 22 फुट लंबा व चौड़ा है। इसके अलावा कोरोना काल को देखते हुये मूल मंच के दोनों ओर प्रायः 15-15 फुट की दूरी पर और 2 मंच बनाये गये हैं। यहां राज्य के मंत्री व विधायकगण के बैठने का इंतजाम किया गया है। मूल मंच के ठीक पीछे अस्थायी हैलीपैड तैयार किया गया है। प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक मंच और उसके आस-पास प्रायः 80 से ज्यादा सीसीटवी कैमरों को लगाया गया है। मुख्यमंत्री रविवार की शाम को सड़क के रास्ते मिदनापुर पहुंची। खड़गपुर के एनएच 6 की चौरंगी पर खड़गपुर के तृणमूल नेताओं की ओर से उनका स्वागत किया गया। 8 दिसम्बर यानी मंगलवार को वह रानीगंज में भी जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

सर्दियों में अमरूद के फायदे, बढ़ाती है रोग- प्रतिरोधक क्षमता

सर्दियों में पाए जाने वाले फलों में से एक है अमरूद। यह स्वाद में तो बहुत अच्छा होता ही है साथ ही यह सेहत बनाने आगे पढ़ें »

ऊपर