लेक गार्डन्स में मकान तोड़े जाने को लेकर दो गुटों में झड़प

सांसद सौगत राय के घर के सामने हुआ विवाद
झड़प में 6 घायल, 8 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हाल ही में बेहला में घटी घटना के बाद महानगर में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस के के दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। लेक गार्डन्स में तृणमूल सांसद सौगत राय के आवास के सामने स्थित एक मकान को तोड़े जाने को लेकर दो गुटों के बीच जम कर मारपीट हुई। इसमें आठ लोग घायल हो गए जिनमें से दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार संघर्ष के दौरान लाठी डंडों के साथ ही धारदार हथियारों का भी खुल कर इस्तेमाल किया गया। इस विवाद के कारण पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही क्षेत्र में पुलिस पिकेट भी बिठा दी गई है। पुलिस इस विवाद से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार की रात को एक मकान को तोड़ने को लेकर लेक गार्डन्स के दो गुटों के बीच विवाद की शुरुआत हुई थी। सोमवार की सुबह दोनों गुटों में फिर तकरार शुरू हुई और मारपीट होने लगी। आरोप है कि लाठी और लोहे के रॉड से लैस दोनों गुटों के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े। इस दौरान धारदार हथियारों का इस्तेमाल करने से भी कोई परहेज नहीं किया गया। घायलों में कई ऐसे भी हैं जिनके सिर में चोट लगी है। दो लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
स्थानीय लोगों का आरोप है कि तृणमूल दो गुटों के बीच सिंडिकेट के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। घटना के समय तृणमूल सांसद सौगत राय लेक गार्डन्स स्थित अपने घर पर ही थे। वह हंगामा सुनकर घर से बाहर निकल आये थे। उन्होंने ही पुलिस को फोन कर कार्रवाई करने को कहा था। सांसद सौगत राय ने कहा कि रेल तॉलोनी या फिर नक्सल आंदोलन के समय भी इस तरह की घटना नहीं घटी थी। उन्होंने कहा कि घर तोड़े जाने का काम बंद करने के लिए पुलिस से अनुरोध किया तो काम बंद करा दिया। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

नई दिल्लीः पाठकगण कृपया ध्यान दें... सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के रतलाम स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है। मामला खुशी और उल्लास का आगे पढ़ें »

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

ऊपर