तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में झड़प, कई घायल

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : विधाननगर दक्षिण थाना अंतर्गत त्रिनाथ पल्ली में इलाके कब्जा को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। झड़प के दौरान दो महिलाएं सहित 6 लोग घायल हो गे। घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़‌ दिया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार इलाका दखल को लेकर कई दिनों से माहौल गरमाया हुआ है। आरोप है कि विधाननगर नगर निगम के वार्ड नं. 36 के पूर्व पार्षद प्रवीर सरदार के समर्थकों के साथ वर्तमान पार्षद चमेली नस्कर के समर्थकों के बीच झड़प हुई। इसमें प्रवीर सरदार के कई कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा गया । आरोप है कि सुजय दास झंन्टू, विकास एवं वहां के असामाजिक तत्व पोचा ने इस घटना को अंजाम दिया। इसके खिलाफ विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया । इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस पिकेट तैनात किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिन शगना दा चढ़ेया… डॉ. गुरप्रीत कौर ने शादी से पहले किया था पोस्ट

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के बंधन में बंध गए हैं, उन्होंने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी रचाई है। चंडीगढ़ स्थिति आवास आगे पढ़ें »

ऊपर