भवानीपुर में टीएमसीपी के दो गुटों में झड़प, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर थाना के समक्ष टीएमसीपी के दो गुटों के बीच हुई झड़प मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम सूरज सिंह, सायंतन चक्रवर्ती, प्रकाश साव, विकास साव और जीशान अली बताये गये हैं। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ 147/148/149/353/333/326 और 3पीडीपीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवरा की शाम आशुतोष कॉलेज में टएणसीपी के दो गुटों ते बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवदा के दौरान मारपीट होने पर एक गुट थाने में शिकायत करने के लिए जा रहा था तभी दूसरे गुट ने उसपर हमला कर दिया। इस दौरान दोनों गुट के लोग एक दूसरे पर पथराव करने लगे। झड़प को शांत कराने के दौरान भवानीपुर थाने के एडिशनल ओसी का सिर फट गया। घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर