खड़दह में दो गुटों में संघर्ष, 4 घायल

खड़दह : बुधवार की रात खड़दह पालिका के 21 नंबर वार्ड के कुलीनपाड़ा इलाके में दो गुटों में संघर्ष को केंद्र कर इलाके में भारी तनाव फैल गया। इसमें 4 लोग घायल हुए हैं ​जिसमें एक शीर्षेंदु चक्रवर्ती की हालत गंभीर बतायी जा रही है। ये सभी तृणमूल समर्थक बताये जा रहे हैं। शीर्षेंदु के परिजनों का आरोप है कि जबरन रुपये उगाही का विरोध करने के कारण ही अभियुक्तों समीर बोस, बिकी सिंह, हारु सिंह सहित कुछ लोगों ने यहां हमल किया है। वे इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि घटना का सूत्रपात र​विवार को ही हुआ था। शीर्षेंदु के भाई दिव्येंदु चक्रवर्ती से 35 हजार रुपये समीर गुट के समीरन चाकी ने उससे ठग लिये थे। उसी दिन रुपये वापस मांगने के कारण समीर और उसके लोगों ने शीर्षेंदु को धमकी दी थी। वहीं मंगलवार की रात एक बार फिर रुपये वापस मांगने को लेकर जब दोनों में विवाद हुआ तो समीर बोस ने अपने लोगों को लेकर शीर्षेंदु और उसके लोगों पर हमला बोल दिया। लाठी, डंडों के साथ ही धारदार हथियार व बंदूक की बाद से मार-मारकर अभियुक्तों ने शीर्षेंदु का सिर फोड़ दिया। देर रात इस संघर्ष की घटना की खबर पाकर खड़दह थाने की पुलिस वहां पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नाव बचाने के चक्कर में मैथन डैम में डूबा नाविक 

खोज में जुटे ग्रामीण और पुलिस सालानपुर/मैथन : मैथन डैम थर्ड डाइक फायरिंग रेंज के समीप शनिवार को डैम में यात्रियों को भ्रमण कराने गया एक आगे पढ़ें »

ऊपर