कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में दो गुटों के बीच झड़प

स्थानीय लोगों ने असामाजिक तत्वों पर लगाया फायरिंग का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बहूबाजार थानांतर्गत मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के स्टाफ क्वार्टर के निकट दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। आरोप है कि झड़प केदौरान दोनों गुटों के लोगों नेएक दूसरे को लक्ष्य कर कांच की बोतल फेंकी और पथराव किया। 4 से 5 कार में तोड़फोड़ भी की गयी। झड़प में 10 से 12 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया। इलाके में उत्तेजना के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के 5 नं. गेट को बंद कर दिया गया। डीसी सेंट्रल रूपेश कुमार ने बताया कि इलाके के दो गुटों के बीच पुराने विवाद को लेकर झड़प हो गया। पुलिस ने मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के स्टाफ क्वार्टर के लोगों और पास में ही पार्टी ऑफिस चलाने वाले विक्की अली के बीच बीते कई दिनों से विवाद चल रहा था। रविवार की दोपहर भी अचानक विक्की अली और उसके साथियों का स्टाफ क्वार्टर के लोगों के साथ विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान ही विक्की के लोगों ने स्टाफ क्वार्टर के लोगों को पर कांच की बोतलें फेकंने के साथ पथराव किया। अभियुक्त ने 5 नं. गेट के निकट खड़ी की कारों में भी तोड़फोड़ की। झड़प के दौरान कांच की बोतल से किसी का पैर कट गयातो किसी के स‌िने और हाथ में चोट लगी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में 4 राउंड फायरिंग भी की गयी। स्टाफ क्वार्टर में रहनेवाले एक व्यक्ति ने बताया कि हमलोग अस्थायी कर्मचारी है। हमलोग स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं। यह लेकर तीसरी बार हमारे ऊपर हमला किया गया। 5 नं. गेट के बाहर एक पार्टी ऑफिस खोला गया है। वहां पर कई समाज विरोधी आकर बैठते हैं। उनके कारण यहां का वातावरण खराब हो रहा है। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद इलाके मे तनाक के माहौल को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठाया गया है। पुलिस मामले में फरार लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ठग ‘सुंदरी’ के प्रेम के चक्कर में सेक्सटोर्शन के शिकार हो रहे हैं लोग

महानगर में लगातार बढ़ रहा है सेक्शटोर्शन के मामले कोलकाता पुलिस के जागरुकता अभियान के बावजूद लोग हो रहे हैं शिकार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर आपके फोन आगे पढ़ें »

ऊपर