बंगाल में तृणमूल-भाजपा के समर्थकों के बीच झड़प, सात घर आग के हवाले

bengal

जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में भाजपा समर्थकों के बताए गए घरों में तोड़फोड़ की गई और फिर आग लगा दी गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। वहीं, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने यह भी कहा कि यह घटना रविवार को हुई जब तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता का शव हुलुरडंगा गांव में पहुंचा।

भाजपा और तृणमूल ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

भाजपा ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे तृणमूल कार्यकर्ताओं का हाथ है। वहीं पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ दल ने इस आरोप को नाकार दिया है। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के मलिक हाटबूथ के अध्यक्ष भोमबोल घोष पर 14 फरवरी को हुस्लूरदंगा बाजार में धारदार हथियार से हमला किया गया था। गंभीर रूप से घायल घोष को सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस दल क्षेत्र में तैनात

तृणमूल के स्थानीय नेता मनोज रॉय ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे भाजपा के कार्यकर्ताओं का हाथ है। वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने दावा किया कि घोष का शव रविवार को जब गांव में पहुंचा तो तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के समर्थकों के सात मकानों में तोड़ फोड़ की और उन्हें आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद से ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डी शेरपा की अगुवाई में पुलिस दल क्षेत्र में तैनात किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

नयी दिल्ली : रियो ओलंपिक और विश्व कुश्ती चैंपियन क्यूबा के बोरेरो मोलिना इस्माइल सहित पांच एथलीट कोरोनो वायरस कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। आगे पढ़ें »

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

कोरोना से संबंधित सही जानकारी के लिए सरकार ने हैप्टिक से संचालित चैटबॉट लॉन्च किया

ऊपर