इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना
इलाके में पुलिस पिकेटिंग
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प के दौरान अचानक गोली चलने से एक तृणमूल कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गया। इससे इलाके में उत्तेजना फैल गई। घायल तृणमूल कार्यकर्ता का नाम श‌िन्टू मंडल है। यह घटना मंगलवार की सुबह कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली में घटी है। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह तृणमूल के एक गुट के बलाई, भूतो और रहमान के नेतृत्व में गड़खाली इलाके में बमबारी की गई। इस बीच तृणमूल नेता अपने घर के बरामदे के पास खड़ा था। इस बीच हमलावरों ने घर पर पथराव भी किया। इस बीच तृणमूल के दूसरे गुट ने तृणमूल कर्मी श‌िंटू को लक्ष्य कर गोली चलाई। गोली उसके सिर व कंधे पर लगी, जिससे वह बुरी तरह रक्तरंजित हालत में गिर पड़ा। इसके बाद लोगों ने उसे कैनिंग महकमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह इलाजरत है। घटना को लेकर कैनिंग थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस की ओर से इलाके में पिकेटिंग की गई है। घटना को लेकर कैनिंग इलाके में सुबह से ही उत्तेजना का माहौल बना हुआ है। कैनिंग पश्चिम विधायक परेशराम दास से संपर्क करने पर उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उल्लेखनीय है कि बारुईपुर भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष सुनिप दास ने घायल तृणमूल कर्मी को भाजपा कार्यकर्ता होने का दावा किया है। कैनिंग थाने के आईसी अतियुर रहमान ने बताया कि घटना जमीन के बंटवारे को लेकर हुई है। पुलिस के अनुसार इस घटना में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार से वार्ड नं. 42 में शुरू होगा वैक्सीनेशन

विधायक की पहल पर शुरू होगा वैक्सीनेशन कोलकाता : आगामी सोमवार से बड़ाबाजार के वार्ड नं. 42 में वैक्सीनेशन कैंप चालू किया जा रहा है। जोड़ासांको आगे पढ़ें »

‘विजयवर्गीय का अब स्वागत नहीं’, लगे ‘गो बैक’ के पोस्टर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव में हार के बाद प्रदेश भाजपा के विभिन्न स्तर पर विरोध के स्वर तेज हो रहे हैं। अब भाजपा के आगे पढ़ें »

ऊपर