मानिकतल्ला थाना के बाहर तृणमूल व भाजपा में झड़प, कई गिरफ्तार

महिला तृणमूल कर्मियों से छेड़छाड़ के बाद हुआ झड़प
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चुनाव से पहले मानिकतल्ला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और तृणमूल कर्मियों के बीच झड़प की घटनाएं लगातार घट रही हैं। शनिवार की शाम थाना के बाहर ही तृणमूल और भाजपा कर्मियों के बीच झड़प हो गयी। आरोप है कि तृणमूल कर्मियों ने दो भाजपा कर्मियों की जमकर पिटायी कर दी। इसमें एक भाजपा कर्मी का सिर फट गया। बाद में मौके पर पहुंचे भाजपा कर्मियों के साथ तृणमूल समर्थकों की झड़प हो गयी । पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के कई लोगों को गिरफ्तार किया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम मानिकतल्ला इलाके में दो महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप एक केला व्यवसायी पर लगा था। आरोप है कि उक्त केला व्यवसायी ने एक महिला को बाहों में घेर लिया, दूसरे को पकड़ने के दौरान उसके कपड़े फाड़ दिए। घटना को लेकर दोनों महिलाएं मानिकतल्ला थाने में शिकायत करने गयीं तो देखा कि दो युवक वहां पर पहले से थे। दोनों युवक ‌इलाके के भाजपा कर्मी हैं। वहीं दोनों महिलाएं तृणमूल समर्थक हैं। इसके बाद थाना के बाहर ही दोनों महिलाओं और युवकों में विवाद हो गया। जिस केला व्यवसायी के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगा है, वह भी भाजपा समर्थक है। आरोप है कि थाना के सामने ही दर्जनों तृणमूल समर्थकों ने दोनों भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। एक भाजपा कर्मी के सिर में चोट आयी। भाजपा कर्मियों पर हमले की खबर पाकर दर्जनों भाजपा समर्थक भी थाना के पास पहुंचे। इसके बाद वहां पर तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच झड़प हो गयी। इस दौरान पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ की गयी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर दोनों गुटों के लोगों को वहां से खदेड़ा। पुलिस ने दोनों गुटों के कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फूलबागान में महिला को लगाया नकली वैक्सीन

कोलकाता : कोरोना काल में लोगों की मजबूरी का फायदा जालसाज जमकर उठा रहे हैं। महानगर में नकली रेमडेसिविर ‌इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब आगे पढ़ें »

शनि मंदिर के सामने हनुमानजी का हुआ आगमन, लगी लोगों की भीड़

पुराना मालदह : पुराने मालदह नगरपालिका के मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ पर स्थित शनि मंदिर के सामने अचानक हनुमानजी का उदय हुआ और इसके साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर