जोड़ाबागान में टीएमसी व भाजपा में झड़प

भाजपा नेता पर हमला, राजनीति करने का आरोप
कोलकाता : जोड़ाबागान में बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई। भाजपा के एक नेता बच्ची के परिवार वालों को न्याय दिलाने के लिए थाने के पास सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे। आरोप है कि तृणमूल समर्थकों को यह रास नहीं आया। भाजपा का आरोप है कि इसके बाद उनकी पार्टी के नेता पर हमला कर दिया गया। इसे लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई।
आखिर क्यों हुआ विवाद
मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की हत्या की खबर सुनने के बाद गुरुवार की शाम को स्थानीय भाजपा नेता कुमार सिंह आजाद वहां पहुंच गए। उनके आने की खबर मिलते ही कई तृणमूल समर्थक वहां पहुंच गए और उनके साथ धक्कामुक्की करते हुए उन्हें गली से बाहर सड़क पर ले आए। इसके बाद उनके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद भाजपा नेता और उनके समर्थकों को प‌र‌िवार से मिले बगैर ही वापस लौटना पड़ा। इस दौरान मौके पर मौजूद मंत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा कि सुबह में यहां एक दर्दनाक घटना घटी है। भाजपा समर्थक यहां पर आकर नारेबाजी कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने ही उनका विरोध किया । तृणमूल समर्थकों का आरोप है कि भाजपा नेता और समर्थक यहां लोगों को उकसा रहे थे। उन्हें इस तरह की हरकत करने से रोकी गई। इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर