सिविल कांट्रैक्टर का गला कटा शव बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के बूड़ामाल के समीप एनएच-6 के किनारे से एक कार के अंदर से एक सिविल कांट्रैक्टर का गला कटा शव बरामद किया गया। मृतक का नाम अरविंद सिंह राय (47) बताया जाता है। घटना को लेकर मृतक के परिजनों की ओर से आरोप लगाया गया है कि उसकी हत्या की गयी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार रविवार की रात को पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के बूड़ामाला के समीप एनएच-6 के किनारे एक सफेद रंग की कार काफी देर से खड़ी देखी गयी। स्थानीय लोगों का ध्यान उस कार की ओर गया तो उन्होंने समीप जाकर देखा। कार के अंदर एक व्यक्ति का लहूलुहान शव पड़ा था। घटना की जानकारी पुलिस को दिये जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की प्राथमिक जांच की तो अनुमान लगाया गया कि संभवतः उस व्यक्ति का गला कटा था। मृतक की पहचान पश्चिम मिदनापुर जिले के शालबनी के रहने वाले पेशे से व्यवसायी व सिविल कांट्रैक्टर अरविंद सिंह राय के रूप में की गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के परिजनों का कहना है कि वह किसी से रुपये लेने के लिये मिदनापुर जाने को कहकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह रात को वापस नहीं आया तथा सोमवार की सुबह उसकी लाश पाये जाने की खबर मिली। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में खड़गपुर के एसडीपीओ दीपक सरकार ने कहा कि घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर