विधवा महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में सिविक वालंटियर गिरफ्तार

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के बोड़ाई नामक गांव में रहने वाली एक विधवा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक सिविक वालंटियर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम देव गोपाल प्रधान है। वह भी इसी गांव में रहता है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस सिविक वालंटियर्स के साथ विधवा महिला के बीच में प्रेम संबंध व्याप्त था। विधवा महिला का आरोप हे कि विवाह का झांसा देकर सिविक वालंटियर्स ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, लेकिन बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद उस महिला ने अभियुक्त के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने बुधवार को अभियुक्त को गिरफ्तार किया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर अभियुक्त का पुलिस ने इसी दिन कोर्ट चालान कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर