पिता को पीट-पीटकर मार डालने वाला सिविक वॉलंटियर गिरफ्तार

शराब के नशे में कई बार माता-पिता पर उठा चुका था हाथ
इलाके के लोगों ने अभियुक्त को पकड़कर दी पुलिस को खबर
नदियाः पिता को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप सिविक वॉलंटियर बेटे विप्लव मंडल पर लगा है। शांतिपुर थाना अंतर्गत बाबला ग्राम पंचायत के मल्लार के निवासी मृत कुश मंडल के शव को कब्जा में लेने के साथ पुलिस ने अभियुक्त बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। शांतिपुर थाने में कार्यरत चिड़चिड़ा स्वभाव के विप्लव पर इससे पहले भी मां-बाप के साथ मारपीट करने का आरोप है। नशे का आदी हो चुका युवक बात-बेबात पर लड़ाई झगड़ा करता है। बुधवार की सुबह छोटी सी बात को लेकर बाप बेटे में कहासुनी हुई। अचानक आक्रामक होकर वह अपने पिता को पीटने लगा। इस दिन बेटे की ज्यादती देख स्थानीय लोग उत्तेजित हो उठे और विप्लव को पकड़कर पिटाई कर दी। खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विप्लव को गिरफ्तार कर उसके पिता को इलाज के लिए शांतिपुर स्टेट जनरल अस्पताल ले गई जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी शोभा मंडल ने बताया कि विप्लव की ड्यूटी पर जाने की बात थी किन्तु वह शराब पीकर लौटा, फिर पिता के साथ कहासुनी बढ़ गई। वह अचानक ही तमतमाकर उठा और पिता का पैर पकड़कर जमीन पर पटककर पीटने लगा। मार खाकर थोड़ी ही देर में वह बेहोश हो गया और उनकी मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला के सरकारी अस्पताल में सौरव ने दिये 2 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड संक्रमितों की सहायता के लिए इस बार सौरव गांगुली आगे आये हैं। बेहला के विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल को उन्होंने 2 आगे पढ़ें »

सेक्स के लिए कितनी फायदेमंद है चॉकलेट ?

कोलकाता : चॉकलेट खाना तो ज्यादातर लोगों को पसंद आता ही है। चाहे वह चॉकलेट आइसक्रीम हो, चॉकलेट केक हो या चॉकलेट से बनी कोई आगे पढ़ें »

ऊपर