इंतजार खत्मः राज्य में कल से खुलेंगे सिनेमा हॉल

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कल यानी शुक्रवार से मल्टीप्लेक्स खुल जाएंगे। इसी के साथ कई प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस ने अपने स्क्रीन री-ओपन करने का एलान कर दिया है। संचालकों का कहना है कि पिक्चर के शौकीनों को अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 50 फीसदी क्षमता के साथ दोनों मल्टीप्लेक्स खोल दिए जाएंगे। इनमें चलाए जाने वाले सिनेमा के प्रोग्राम जल्द ही तय कर दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि इन दिनों में बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होनी है। ऐसे में हॉलीवुड और रीजनल फिल्में ही दिखाई जाएंगी। इसमें ”द सुसाइड स्क्वाड” (5 अगस्त), ”मॉर्टल कोम्बैट” (30 जुलाई) और ”द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डेविल डू इट” (13 अगस्त) समेत कई फिल्में शामिल हैं।
बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में लगातार गिरावट हो रही है। ऐसे में पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे कई राज्यों ने सिनेमा हॉल में संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। राजधानी दिल्ली की बात करें तो सिनेमाघरों को सोमवार से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खोलने की अनुमति दी गई है। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह से ही दिख रहा है महानगर में गुलाब का असर

कोलकाता : मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि म्यांमार तट पर निम्न दबाव बना है जिस कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में आगे पढ़ें »

ऊपर