बंगाल के मंत्री पर हुए हमले की सीआईडी करेगी जांच

afghanistan-Suicide bomber kills 5 in wedding ceremony

कोलकाता : राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हुए हमले की जांच गुरुवार को अपराध जांच विभाग (सीआईडी) को सौंप दी गयी है।
मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा बुधवार की रात बम से किए गए हमले में राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तृणमूल कांग्रेस के जंगीपुर से विधायक हुसैन और दो अन्य लोग हमले में घायल हुए हैं। राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने बताया कि हुसैन को गुरुवार की सुबह एसएसकेएम अस्पताल लाया गया और उन्हें ‘ट्रॉमा केयर सेंटर ’ में भर्ती कराया गया है। उनके इलाज के लिए एक चिकित्सकीय बोर्ड का भी गठन किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जांच सीआईडी को सौंप दी गई हैं। फॉरेंसिक विशेषज्ञों का दल सुबह घटनास्थल भी गया था। उनकी हालत अब स्थिर है। उनकी उंगलियों और पैर में चोट आई है।
अधिकारी ने ‌क‌ि बताया कि श्रम राज्य मंत्री हुसैन बुधवार को स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर रात करीब 10 बजे कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तब उन पर हमला हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंदिर में जानें से पहले क्यों बजाई जाती हैं घंटी?

कोलकाता : मंदिर में प्रवेश करने से पहले घंटी बजाने की परंपरा सदियों से चली आ रही है। आपने भी हर किसी को मंदिर के आगे पढ़ें »

महिलाएं पुरुषों को कभी नहीं बताती हैं ये 5 बातें

नई दिल्ली : कहा जाता है कि महिलाओं और लड़कियों की जिंदगी में कई सारे राज होते हैं। उनकी जिंदगी रहस्य का पर्याय होती हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर