शुभेंदु के सिक्योरिटी गार्ड की मौत की घटना की जांच करेगी सीआईडी

कोलकाता : नंदीग्राम के भाजपा विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के सिक्योरिटी गार्ड की मौत की घटना की जांच का जिम्मा अब सीआईडी ने लिया है। लगभग 5 दिन पहले ही इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद मामले की उचित जांच की मांग की थी। इस बारे में सीआईडी अधिकारियों ने कहा, ‘शुभेंदु अधिकारी के सिक्योरिटी गार्ड शुभब्रत चक्रवर्ती की पत्नी की शिकायत के आधार पर अब हम इस मामले की जांच करेंगे।’ 40 वर्षीय शुभब्रत चक्रवर्ती जो कि स्टेट आर्म्ड पुलिस पर्सनल भी थे, वे अधिकारी की सिक्योरिटी टीम का हिस्सा उस समय से थे जब शुभेंदु तृणमूल के सांसद और इसके बाद वर्ष 2015 में राज्य के मंत्री बने थे। वर्ष 2018 में शुभब्रत ने पूर्व मिदनापुर के कांथी पुलिस बैरक में खुद को गोली मार ली। उनकी पत्नी सुपर्णा चक्रवर्ती ने हाल में कांथी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी जिसमें उन्होंने अपने पति की मौत के मामले में जांच की मांग की है। पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन अब सीआईडी को जांच का जिम्मा दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर