बड़ी खबर : सीआईडी ने शुभेंदु अधिकारी को किया तलब

कोलकाता : सीआईडी ने राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को उनके एक अंगरक्षक की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में समन भेजा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अधिकारी को यहां भवानी भवन स्थित सीआईडी के मुख्यालय में जांच अधिकारियों के समक्ष सोमवार को पेश होने को कहा गया है। अधिकारी के अंगरक्षक शुभव्रत चक्रवर्ती ने 2018 में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। सीआईडी ने इस मामले की जांच के लिए एक दल गठित किया था। चक्रवर्ती की पत्नी ने कंतई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और अपने पति की मृत्यु के मामले में जांच की मांग की थी। इस मामले में सीआईडी अब तक 11 पुलिसकर्मियों समेत 15 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले जांच दल के सदस्य अधिकारी के पूर्वी मेदिनीपुर जिले स्थित आवास ‘शांति कुंज’ भी गए थे। राज्य सशस्त्र पुलिस के जवान चक्रवर्ती उस समय से अधिकारी के सुरक्षा घेरे में शामिल थे जब वह तृणमूल कांग्रेस के सांसद थे। अधिकारी 2015 में जब प्रदेश सरकार में मंत्री बने, तब भी चक्रवर्ती उनके सुरक्षा दस्ते में शामिल रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर